मुंबई एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थी Ananya Panday, मां ने किया खुलासा

एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थी Ananya Panday, मां ने किया खुलासा

एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थी Ananya Panday, मां ने किया खुलासा

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री के तीन चर्चित चेहरे गौरी खान (Gauri Khan), महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhawna Panday) हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में नजर आए. इस दौरान इन तीनों ने कई मुद्दों पर बातचीत की और बहुत से खुलासे भी किए. 

बातचीत के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक ही टाइम में दो लड़कों को डेट किया. उन्होंने ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) से किए गए ब्रेकअप के बारे में भी बात की. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने गौरी से सवाल किया कि एक ऐसा सजेशन बताइए जो आपने अपनी बेटी को दिया हो इस पर गौरी ने बताया कि उन्होंने सुहाना (Suhana) को कहा है कि कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट ना करें.

इसी बात पर भावना पांडे (Bhawna Panday) की ओर देखते हुए करण (Karan) ने कहा कि मुझे लगता है कि अनन्या (Ananya) पहले ही ऐसा कर चुकी हैं. इस पर भावना सवाल पूछती हैं कि क्या वाकई इस पर करण कहते हैं कि हां मुझे ऐसा लगता है तब भावना ने जवाब दिया कि नहीं वो दो लड़कों को डेट नहीं कर रही थी वह दोनों के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक से ब्रेकअप कर लिया.

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी करण जौहर के शो में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ पहुंची थी. यहां पर करण ने उनसे ईशान के बारे में सवाल पूछे थे जिनसे वह बचती दिखाई दी थी. वहीं जब इस शो पर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) पहुंचे और करण ने उनसे अनन्या और बैकअप को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

और पढ़ें