नई दिल्ली एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित है 'ऐ जिंदगी' फिल्म, 14 अक्टूबर को रिलीज होगी मूवी

एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित है 'ऐ जिंदगी' फिल्म, 14 अक्टूबर को रिलीज होगी मूवी

नई दिल्ली: एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित, 'ऐ जिंदगी' एक हिंदी भाषी फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिका निभा रही हैं. 3 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता तथा दक्षिण भारतीय फिल्मों की अनुभवी अभिनेत्री रेवती. दिलचस्प बात यह है कि इस प्रशंसित फ़िल्म में अखिल भारतीय अभिनेताओं का एक रोमांचक मिश्रण है, जैसे सत्यजीत दुबे ('मुंबई डायरीज' से ब्रेकआउट स्टार), मृण्मयी गोडबोले (पसंदीदा मराठी फिल्म 'ची वा ची सौ का'), हेमंत खेर (एक अनुभवी गुजराती अभिनेता जिन्हें वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992' में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए काफी सराहना मिली) के साथ हैं श्रीकांत वर्मा, सावन टैंक, मुस्कान अग्रवाल और प्रांजल त्रिवेदी.

यह फ़िल्म प्लाटून वन फिल्म्स के शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित है, यह बुटीक फ़िल्म स्टूडियो विशेष रूप से नए और बेहतरीन प्रतिभाओं को प्रस्तुत करने के लिए जानी जाती है. फ़िल्म 'ऐ जिंदगी' प्रशंसित लेखक डॉ अनिर्बान बोस के निर्देशन में बनी पहली फ़िल्म है, जो अपने उपन्यास 'बॉम्बे रेन्स, बॉम्बे गर्ल्स', 'माइस इन मेन' और 'द डेथ ऑफ मिताली दत्तो' के लिए भी जाने जाते हैं.

यह फिल्म एक 28 वर्षीय लीवर सिरोसिस रोगी विनय चावला की यात्रा का वर्णन करती है, जो अस्पताल की सलाहकार रेवती के साथ एक अनोखा बंधन शेयर करते हैं. रेवती, विनय के जीवन में ना सिर्फ आशा और विश्वास को जगाती हैं बल्कि उन्हें मानवता की शक्ति में फिर से विश्वास दिलाती हैं. भारत और उत्तरी अमेरिका में 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहा गया है.

और पढ़ें