BB 16: Priyanka-Ankit से सौंदर्या ने मांगी माफी, एक्टर्स ने किया इग्नोर

मुंबई : बिग बॉस 16 में सलमान खान (Salman Khan) ने सभी घरवालों को उनके बारे में बोली गई बातों की जानकारी दी है. उनके बारे में ये बातें किसने कही है ये घर वालों को खुद ही पता लगाना होगा. प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Ankit) के बारे में सलमान ने कहा कि जब प्रियंका बहु बनकर जाएगी तो अंकित की मां अपना गला दबा लेगी. इस बात पर प्रियंका ने निमृत (Nimrut) का नाम लिया. लेकिन सलमान ने कहा कि ये निमृत ने नहीं बोला है.

इसके बाद सलमान (Salman) की हिंट को सुनने के बाद दोनों ने सौंदर्या (Soundarya) का नाम लिया. ये सुनकर सभी लोग हैरान हो गए. इस पर अंकित (Ankit) ने कहा कि ये बहुत पर्सनल है और अगर आप पर्सनल सुनना नही चाहते तो बोल कैसे सकते हैं. पहले तो सौंदर्या में एक्सप्लेनेशन देने से मना कर दिया लेकिन बाद में दोनों से माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि वो सिर्फ जोक कर रही थी.

सौंदर्या (Soundarya) के मजाक वाली बात पर अंकित (Ankit) ने कहा कि इस घर में वो कुछ भी बोले लेकिन उनके घर वालों के लिए नहीं बोल सकती. इस पर सौंदर्या हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगती है लेकिन अंकित और प्रियंका दोनों ही उन्हें इग्नोर कर देते हैं.

इस दौरान प्रियंका (Priyanka) ने सौंदर्या (Soundarya)को कहा कि आगे से वो कभी ऐसा ना बोले कि उनकी तहजीब ऐसी है और वो सही रास्ते पर चलती हैं. अब इस खुलासे के बाद घर में क्या माहौल बनता है और प्रियंका  अंकित  सौंदर्या से किस तरह निपटते हैं ये आने वाले दिनों में पता पड़ जाएगा.