बुर्ज खलीफा पर छाए किंग खान, लिखा गया- हैप्पी बर्थडे पठान

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने बुधवार यानी कि 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख के फैंस के लिए यह दिन किसी त्यौहार से कम नहीं रहा, सभी ने अपने-अपने तरीके से शाहरुख़ के दिन को सेलिब्रेट किया. शाहरुख के चाहने वाले सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि देश के कोने-कोने में हैं, और सभी ने सुपरस्टार पर जमकर प्यार लुटाया.

सुपरस्टार एसआरके को जन्मदिन पर लोगों से इतना प्यार मिला कि, उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख खान के बर्थडे पर हर साल की तरह इस बार भी फैंस की भीड़ ने 'मन्नत (Mannat)' के बाहर इकट्ठा होकर किंग को बधाइयां दीं, वहीं एक्टर ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज कर, फैंस को रिटर्न गिफ्ट के रूप में बड़ा तोहफा दिया.

वहीं हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख के बर्थडे पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा को रोशन किया गया. बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें बुर्ज खलीफा पर शाहरुख़ की तस्वीर दिखाई दे रही है और साथ ही उसपर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान, हैप्पी बर्थडे पठान, वी लव यू लिखा हुआ है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "बॉलीवुड के महान स्टार शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर, जगमगाता हुआ बुर्ज खलीफा. आइए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दें."