सीएए ने SS Rajamauli को किया साइन, अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे निर्देशक

मुंबई : साउथ की सुपरहिट फिल्म RRR को मिली सफलता के बाद अब एसएस राजामौली (SS Rajamauli) देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फेमस हो गए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि उन्हें यूएस क्रिएटिविटी आर्टिस्ट एजेंसी ने साइन किया है. यह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण कदम है। 

बता दें कि सीएए दुनिया भर के निर्देशक और एक्टर्स का एक ग्रुप है. यह संघ दुनिया भर के ऐक्टरों टेक्नीशियन और निर्देशकों को और उनके काम को बढ़ावा देने का काम करता है. के अलावा एजेंसी निर्माता और निर्देशकों को ब्रांड करने में भी सहायता करती है.

एसएस राजामौली (SS Rajamauli) से पहले कई स्टार्ट सीएए को साइन कर चुके हैं. इस वजह से हॉलीवुड में भारतीय सितारों की उपस्थिति मजबूत हो रही है. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण और दिवंगत कलाकार इरफान खान का नाम भी शामिल है. ये कलाकार हॉलीवुड में अपनी मौजूदगी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं.

फिल्म RRR की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म को दो स्वतंत्रता सेनानियों के ऊपर बनाया गया है जो ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ लड़ते हैं. हमें जूनियर एनटीआर और रामचरण सहित आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य किरदारों में नजर आए थे.