Gopi बहू को मिला साथिया, अब जाकर किया Mystery Man का खुलासा

मुंबई: पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इनके बारे में हर जगह चर्चा चल रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हल्दी और मेहंदी लगाए दिख रही हैं और एक तस्वीर में उनके माथे पर सिंदूर भी लगा हुआ है. जब से ये तस्वीरें सामने आईं हैं तभी से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या उन्होंने विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ शादी कर ली है.

देवोलीना (Devoleena) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैक टू बैक तस्वीरें शेयर की है जिसमें से एक में अपने पैर में लगी ब्राइडल मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही है और दूसरी तस्वीर में विशाल सिंह (Vishal Singh) उन्हें हल्दी लगा रहे हैं और वह येलो रंग के कपड़े में दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस हैरान हो गए, क्योंकि अब तक एक्ट्रेस ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर या फिर यूं अचानक शादी करने का जिक्र नहीं किया था, और खासतौर पर लोग यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिरकार देवोलीना का साथिया है कौन?

अधिकतर लोग यही कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस ने अपने सबसे अच्छे दोस्त विशाल सिंह के साथ शादी रचाई है, लेकिन अब जाकर सच सामने आ चुका है. जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, देवोलीना ने उसको इंट्रोड्यूज कर दिया है.

देवो ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर Mystery Man का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने अपने साथिया के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "हां!! अब मैं बहुत ही गर्व के साथ यह कह सकती हूं कि मैं Taken हूं, हां शोनू. चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता. तुम मेरे दुख और प्रार्थनाओं का उत्तर हो. I Love you Shonu."

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "आप सभी को बहुत सारा प्यार! हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखिएगा. Mystery Man उर्फ फेमस शोनू और तुम सबका जीजा."

देवो का यह पोस्ट सामने आने के बाद अब फैंस राहत की सांस ले रहें हैं, क्योंकि इतने समय से यह राज रखने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने हमसफर को इंट्रोड्यूज कर ही दिया है. वहीं कमेंट बॉक्स में अब इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है.