Dholpur: ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की मौत, चालक फरार

धौलपुर: जिले के रोड़वेज बस स्टैंड के पास बाइक सवार आरएसी के प्लाटून कमांडर और उसकी बहन को तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने टक्कर (Accident) मार दी. दुर्घटना में बहन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भाई ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया जिनके पोस्टमार्टम कराए जाएंगे. 

निहाल गंज थाना प्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया कि आरएसी बटालियन में तैनात प्लांटून कमांडर 55 वर्षीय आसाराम अपनी बहन रामदुलारी को बाइक पर बिठाकर बस स्टैंड पर बस में बैठाने के लिए जा रहा था. बाइक सवार जैसे ही रोड़वेज बस स्टैंड के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेक्टर ने रौंद उन्हें दिया. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना में राम दुलारी की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

मामले दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस: 

पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल हुए आसाराम को जिला अस्पताल भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया. थाना प्रभारी पटेल ने बताया आरएसी बटालियन में तैनात था. उन्होंने बताया ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो चुका है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. दोनों भाई-बहन के शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना में पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम देगी.