Dholpur: अवैध हथियार और जिंदा कारतूस सहित केशव गुर्जर गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर: जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने दस्यु केशव गुर्जर गैंग (Keshav Gurjar Gang) के सक्रिय सदस्य और 5000 रुपए के इनामी रामअवतार उर्फ बंटी गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि कांस्टेबल अशोक को मुखबिर से सूचना मिली कि रामअवतार धन्नू पुरा के जंगलों में घूम रहा है.

जिस सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां आरोपी बंटी गुर्जर धन्नू का पुरा पोखर की पाल पर बैठा हुआ था. ऐसे में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से एक सिंगल शॉट बंदूक 315 बोर और तीन जिंदा कारतूस मिले. सिंगल शॉट बंदूक भी लोडेड थी जिसे पुलिस ने अपलोड किया. 

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस:   

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. गौरतलब है कि 2 वर्ष पूर्व सोने का गुर्जा क्षेत्र में मनाखुड़ी के जंगलों में दस्यु केशव गुर्जर के होने की सूचना पर थाना पुलिस और डीएसटी ने कार्रवाई की थी. तब सदर थाने में तैनात एक कांस्टेबल अवधेश शर्मा को गोली लगी थी. इस मुठभेड़ में आरोपी बंटी गुर्जर भी केशव गुर्जर के साथ शामिल था और पुलिस तभी से आरोपी की तलाश कर रही थी.