क्या बिगबॉस के घर में होगी डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री

मुंबई: सलमान खान(Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) का टेलीकास्ट 1 अक्टूबर से होने जा रहा है और शुरू होने से पहले ही यह शो लगातार चर्चा में बना हुआ है. मेकर्स इस सीजन को काफी दिलचस्प और कंट्रोवर्सियल बनाने में लगे हुए हैं, ताकि शो की टीआरपी हर साल की तरह इस साल भी नंबर वन पर रहे.

वैसे को आप सब इस बात से वाकिफ होगें कि बिगबॉस हमेशा ही ऐसे कंटेस्टेंट को अप्रोच करता है, जिसका कंट्रोवर्सी से नाता हो, और अब खबरें आ रहीं हैं कि मेकर्स ने फिल्ममेकर साजिद खान(Director Sajid Khan) को शो के लिए अप्रोच किया है, वहीं इससे पहले पोर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा का नाम भी सामने आ चुका है, कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा शो का हिस्सा बन सकते हैं क्योंकि उनका भी कंट्रोवर्सी से गहरा नाता रहा है.

फिलहाल साजिद खान की बात करें तो उनका नाम मीटू (MeToo) से जुड़ चुका है, 2018 में मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, राशेल व्हाइट, पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने उनपर सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया था, जिसके बाद में IFTA (इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स) ने उनपर बैन लगा दिया था, फिर 10 दिसंबर, 2019 को इसे हटा दिया गया था.

इसी के साथ साजिद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में भी थे, हालांकि उनका ब्रेकअप हो चुका है. इतने कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके साजिद को बिगबॉस 16 में देखना यकीनन काफी इंट्रेस्टिंग होगा. हालांकि अभी इस पर मुहर नहीं लगी है लेकिन कहा यही जा रहा है कि वह सलमान खान के विवादित शो में आ सकते हैं.