सोफे पर लेट कर दिशा पाटनी ने दिए ऐसे पोज, फैंस हुए पानी-पानी

मुंबई: बॉलीवुड ही Hottest एक्ट्रेस दिशा पाटनी की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. खूबसूरती और फिटनेस के मामले में दिशा अच्छे अच्छों को कड़ी टक्कर देती हैं. सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनके द्वारा किए गए हर पोस्ट हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

फिलहाल दिशा पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में थीं, कुछ समय पहले ही खबर आयी थी कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है. और अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस को एक अननोन पर्सन के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद फैंस यही कयास लगा रहें हैं कि दिशा अब उसी शख्स को डेट कर रहीं हैं.

फिलहाल इन सबके बीच दिशा ने अब अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस बेकाबू हो गएं हैं और कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बौछार कर रहें हैं. हम कह सकते हैं कि यह दिशा की अबतक की सबसे हॉट पिक है, जिसमें उनकी टोंड बॉडी देख फैंस फिदा हो गए हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी टोंड बॉडी और हॉट लुक्स के चलते फैंस को मदहोश किया हो, वे हमेशा ही अपनी ऐसी ही स्टनिंग और बोल्ड फोटोज फैंस के साझा करती हैं, जिसे देखते ही हर कोई अपना दिल हार जाता है.

दिशा ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं उसमें वह ग्रे कलर की बिकनी पहने सोफे पर लेटकर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए हॉट पोज दे रहीं हैं. उनकी इतनी बोल्ड फोटो देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं और अबतक इस पोस्ट पर हज़ारों कमेंट्स आ चुकें हैं.