Dungarpur News: शादी के एक दिन पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

चौरासी(डूंगरपुर): जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने सीमलवाडा कस्बे से शादी के एक दिन पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की 4 दिसम्बर को शादी होनी थी लेकिन आरोपी युवक 3 दिसम्बर को युवती का अपहरण कर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि 4 दिसम्बर को सीमलवाडा कस्बे निवासी दो बहिनों की धताना निवासी दो सगे भाइयों से शादी होनी थी. लेकिन शादी के एक दिन पहले 3 दिसम्बर को छोटी बहिन गायब हो गई थी. 4 दिसम्बर को धताना से बरात सीमलवाडा पहुँच गई थी. छोटी दुल्हन गायब होने की सूचना पर बारातियों ने हंगामा खड़ा कर दिया था और बरात बेरन लौट गई थी. वहीं परिजनों ने धम्बोला थाने में युवती के गायब होने की रिपोर्ट दी थी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की.

मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ जारी: 

पुलिस ने उदयपुर से युवती को दस्तयाब किया था. इधर युवती ने अपने बयान में बताया कि यूपी हाल सीमलवाडा निवासी समीर उसका अपहरण कर उदयपुर ले गया था. वहां पर समीर ने उसे उदयपुर मार्ग पर एक होटल में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने समीर के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी समीर की तलाश शुरू की. इधर पुलिस ने आज आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी समीर को आज डूंगरपुर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी समीर को पुलिस रिमांड पर भेजा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.