Mumbai मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुई तारा सुतारिया, यूजर्स बोले- कार्तिक आर्यन हैं

मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुई तारा सुतारिया, यूजर्स बोले- कार्तिक आर्यन हैं

मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुई तारा सुतारिया, यूजर्स बोले- कार्तिक आर्यन हैं

मुंबई- बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया(Tara Sutaria) हजारों-लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. तारा एक शानदार एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने अपनी आखिरी रिलीज हुई फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" के लिए खुद गाना गाया था, जिससे उन्होंने यह प्रूफ कर दिया कि, वह एक कमाल की सिंगर हैं.

अब इसी बीच तारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसकी चर्चा पूरे इंटरनेट पर की जा रही है. अब आप सोच रहें होगें कि आखिरकार उस वीडियो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से तारा खबरों में आ गईं हैं, तो आपको बता दें कि उस वीडियो में तारा एक मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

जी हां!!! दरअसल तारा सुतरिया उस वीडियो में एक रेस्टोरेंट से बाहर आते दिख रही हैं, जिसमें उनके साथ एक शख्स भी दिख रहा है. हांलाकि उस शख्स ने पैपराजी के कैमरों से बचने के लिए कैप लगाई हुई है और अपना चेहरा हूडी से पूरी तरह ढका हुआ है. 

इस दौरान तारा ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आयीं. तारा को मिस्ट्री मैन के साथ देखकर लोगों के बीच खलबली मच गई है, सोशल मीडिया पर यूजर्स कयास लगा रहें हैं कि उनके साथ स्पॉट हुआ शख्स कौन है. कुछ लोगों की कहना है कि तारा के साथ कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) हैं तो कुछ लोग कह रहें हैं कि वह शख्स राघव जुयाल हैं, तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह कोई और नहीं बल्कि तारा के बॉयफ्रेंड आदर जैन हैं. बता दें कि तारा और आदर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं. फिलहाल अब तो इस राज का खुलासा तारा ही कर सकती हैं कि आखिर उनके साथ कौन था.

और पढ़ें