Heeraben Modi Passed Away: PM नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में निधन, भावुक ट्वीट कर बोले- शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में  निधन हो गया है. हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली. हीरा बा को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

पीएम ने ट्वीट में लिखा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. आगे लिखा कि मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से.

पीएम मोदी ने बुधवार को अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी:
बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने बुधवार को दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचकर अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी. वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे. हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं, उन्हें हीरा बा भी कहा जाता था. प्रधानमंत्री जब भी गुजरात दौरे पर आते थे तो रायसन जाकर अपनी मां से मिलते थे.