जयपुर Jaipur News: बीच सड़क युवती को मारी गोली, मुस्लिम युवक से की थी लव मैरिज; पति अब्दुल ने अपने परिजनों पर लगाया आरोप

Jaipur News: बीच सड़क युवती को मारी गोली, मुस्लिम युवक से की थी लव मैरिज; पति अब्दुल ने अपने परिजनों पर लगाया आरोप

जयपुर: राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके के रोड नंबर 5 पर युवती को गोली मारने की घटना सामने आई है. फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी मच गई. सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं FSL टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस अधिकारी घटनास्थल का मौका मुआयना कर रहे हैं. गोली लगने से युवती सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई.

मिली जानकारी के अनुसार अंजली वर्मा को स्कूटी सवार दो बदमाशों से पीठ में गोली मारी है. गत जुलाई को ही अंजली का अब्दुल लतीफ से विवाह हुआ था. दोनों ने लव मैरिज की थी. इसी के चलते दोनों की शादी से परिजन नाराज थे. वहीं घटना के बाद अब बदमाशों की तलाश की जा रही है. स्कूटी के नंबर के आधार पर शहर में नाकाबंदी कराई गई है. 

 

युवती के पति अब्दुल ने अपने परिजनों पर गोली मारने का आरोप लगाया:
घायल अंजली को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद SMS के ट्रोमा सेंटर लाया गया है. ट्रोमा सेंटर के इमरजेंसी में चिकित्सक उपचार कर रहे हैं. प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक रंजिश के चलते युवती पर गोली मारने की आशंका जताई जा रही है. युवती के पति अब्दुल ने अपने परिजनों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. फिलहाल युवती को क्रोमा सेंटर से ICU में शिफ्ट किया जा रहा है. 

और पढ़ें