मां की बायोपिक में काम करने की बात पर Janhvi Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिली को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और एक्ट्रेस जोर शोर से इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां श्रीदेवी की बायोपिक में काम करने के बारे में जवाब देती हुई दिखाई दे रही हैं.
 
यह वीडियो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है यहां पर जब जान्हवी (Janhvi) से उनकी मां और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बायोपिक में काम करने के बारे में सवाल पूछा गया तो जान्हवी इसका गजब का जवाब दिया. एक्ट्रेस नहीं श्रीदेवी की बायोपिक में काम करने के लिए नहीं बोलते हुए बताया कि यह बहुत लंबा जवाब है और फिलहाल मैं यहां रोना नहीं चाहती हूं.

यह जानकारी लंबे समय से सामने आ रही है कि जल्दी श्रीदेवी की बायोपिक बनाई जाएगी. इस बारे में यह कहा जा रहा था कि उनकी बेटी जान्हवी भी अपनी मां का रोल निभा सकती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने साफ तौर पर मना कर दिया है कि वह इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर सकेंगी क्योंकि उन्हें अपनी मां का नाम सुनकर रोना आ जाता है.

श्रीदेवी की गिनती इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में होती है. 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के साथ उन्होंने लगभग 5 दशक तक फैंस का दिल जीता है। 2018 में अचानक ही उनकी मौत हो गई थी.