चिड़चिड़ी होने की बात पर Jaya Bachchan ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : पिछले दिनों जया बच्चन (Jaya Bachchan) को मीडिया और फैंस को फटकार लगाते हुए देखा गया था जिसके वजह से वह ट्रोल भी हुई थी. उर्फी जावेद ने भी एक पोस्ट के जरिए जया बच्चन पर निशाना साधा था. अब जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह अपने चिड़चिड़े होने और short-tempered होने की बात पर चुप्पी तोड़ते हुए दिखाई दे रही हैं.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) उस समय निशाने पर आई थी जब दुर्गा पंडाल में अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंचने पर उन्होंने फैंस को यह कह दिया था कि आप लोगों को शर्म नहीं आती है.

2004 में अपने चिड़चिड़े होने के की बात पर जया बच्चन ने यह कहा था कि मैं मूर्खता सहन नहीं कर सकती. आप मुझे ज्ञान देने वाली अच्छी बात बताएंगे तो आपको कभी भी नहीं लगेगा कि मैं चिड़चिड़ी हूं. अगर मेरा समय बर्बाद होता है तो मुझे गुस्सा आता है.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने यह भी बताया कि उनके पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन्हें रिएक्शनरी पर्सन कहते हैं. मैं बस इतना जानती हूं कि अगर कोई मेरे सामने कुछ करेगा तो मैं उसका अनायास रिएक्शन दूंगी मैं सोच समझकर कुछ नहीं करती.