जूनियर तुलसीदास को मिले दो नेशनल अवॉर्ड, Ashutosh Gowariker ने जाहिर की खुशी

मुंबई : दिल्ली में 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन किया गया. यहां पर कई कलाकारों को अपने काम के लिए सम्मानित किया गया. विभिन्न कैटेगरी में दिए गए इस अवॉर्ड शो में प्रोड्यूसर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) और सुनीता गोवारिकर, डायरेक्टर मृदुल तुलीदास और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव (Varun Buddhadev) को तुलसीदास जूनियर (Tulsidas Junior) के लिए दो अवार्ड मिले हैं.

जूनियर तुलसीदास को बेस्ट फिल्म और वरुण बुद्धदेव को चाइल्ड एक्टर कैटेगरी में अवार्ड दिया गया है. आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) को 2001 के बाद यह दूसरा नेशनल अवॉर्ड मिला है.

अवार्ड मिलने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने कहा कि तुलसीदास जूनियर मेरा पहला प्रोडक्शन वेंचर था और अवार्ड जीतने के बाद मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मैं भूषण कुमार और पूरी टीम का आभारी हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया.

इस बारे में सुनीता गोवारिकर (Sunita Gowariker) ने कहा कि यह बहुत अच्छा एहसास है और हम बहुत खुश हैं कि हमें देश का सबसे प्रतिष्ठित सम्मान मिला है. मैं अपने सह निर्माता और t-series सहित पूरे का शत्रु की शुक्रगुजार हूं.

निर्देशक मृदुल तुलीदास (Mradul Tulidas)  ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा एहसास है यह मेरी पहली फिल्म होने के साथ कहीं ना कहीं मेरे बचपन का प्रतिबिंब भी है. यह कहानी मेरे पिता और उनकी यात्रा को एक श्रद्धांजलि है. ऑनस्क्रीन पिता राजीव कपूर आज हमारे साथ होते तो बहुत अच्छा होता मैं सुनीता मैं मर आशुतोष सर का बहुत आभारी हूं.

बता दें कि तुलसीदास जूनियर को आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गवारिकर सहित भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने निर्मित किया है और मृदुल तुलसीदास ने इसे लिखा और निर्देशित किया है.