सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जनसभा, बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील

जयपुर/भीलवाड़ाः राजस्थान में तीन विधानसभाओं में होने वाले उपचुनावों को लेकर बीजेपी कोई कोर करस नहीं छोड़ना चाहती है और तीनों सीटों पर अपनी जीत को लेकर पुरजोर कोशिश कर रही है. इसी को देखते हुए भाजपा ने सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में यूथ आइकन व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रचार के लिए मैदान में उतारा है. रविवार को सिंधिया सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे औऱ जनसभा कर जनता को भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

गंगा बाईसा के मंदिर पर पूजा-अर्चना कर शुरू किया चुवाव प्रचारः
रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गंगापुर पहुंचने पर गंगा बाईसा के मंदिर पर पूजा-अर्चना की. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गंगापुर कस्बे में एक रोड शो किया. रोड शो के बाद सहाडा चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि
कुशासन, वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती चालू हो गई है. उन्होंने 'पहला भगवान अन्नदाता दूसरा भगवान मतदाताओं' को बताते हुए कहा कि जो मतदाता के साथ वादाखिलाफी करें उसको सबक सिखाएं.

वादाखिलाफी का काम कांग्रेस काः
वहीं जनसभा को कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी संबोधित किया. चौधरी ने इस दौरान कहा कि वादाखिलाफी का काम कांग्रेस का है जबकि केंद्र सरकार ने जो वादे किए हैं वह सब पूरे किए हैं. चौधरी ने कहा कि किसान का कल्याण करना, किसानों को मजबूत करना और किसानों की आय दोगुनी करना केंद्र सरकार का पहला लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की औऱ से एक लाख करोड़ रुपए का अनुदान किसानों के सीधे खातों डाला गया है, इससे आप अंदाजा लगा सकती है कि केन्द्र सरकार किसानों के साथ हमेशा खड़ी है.

और पढ़ें