मुंबई KRK ने Katrina Kaif को कहा चाची, फिल्म फोन भूत को बताया फ्लॉप

KRK ने Katrina Kaif को कहा चाची, फिल्म फोन भूत को बताया फ्लॉप

KRK ने Katrina Kaif को कहा चाची, फिल्म फोन भूत को बताया फ्लॉप

मुंबई : फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही फिल्मी सितारों और उनकी फिल्मों पर निशाना साधते रहते हैं. कभी-कभी उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ता है और हाल ही के दिनों में तो वह इस वजह से जेल की हवा भी खा चुके हैं. इसके बाद भी उन्होंने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत के ट्रेलर का रिव्यू देते हुए एक्ट्रेस को आंटी और चाची कह दिया है.

ट्विटर पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को निशाना बनाते हुए कमाल आर खान (KRK) ने उनकी फिल्म फोन भूत की जमकर आलोचना की है. इस फिल्म में कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) दिखाई देने वाले हैं जो उम्र में एक्ट्रेस से छोटे हैं.

यही वजह रही कि केआरके (KRK) ने यह कहा कि फिल्म बुरी तरह से पिट जाएगी क्योंकि इसमें कटरीना कैफ दीदी है और दूसरे झुग्गी के एक्टर हैं.  एक अपने आप को लॉन्च होने से पहले ही स्टार मान चुका था जिसे यह भी नहीं पता कि फिल्म क्या होती है. करण जौहर ने इसको बोल दिया था कि तू आने वाला सुपरस्टार है पर इसने यह मान लिया और इसका नाम सिद्धांत चतुर्वेदी है.

इसके अलावा केआरके (KRK) ने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आंटी और चाची भी कहा है. वो कहते दिखाई दिए कि यह बता दो किस फिल्म में चाची का रोल क्या है. फिल्म का नाम चाची और भतीजे का खेल होना चाहिए था. उन्होंने फिल्म की तुलना भूत पुलिस से की है और बताया है कि इसमें फ्लॉप एक्टर्स लिए गए हैं इसे डिजास्टर होने से कोई नहीं बचा पाएगा.

और पढ़ें