प्रियंका चौधरी को टारगेट किए जाने को लेकर कनिका मान ने कही ये बात

मुंबई: कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. आए दिन शो में कंटेंस्टेंट में बीच तीखी बहस होती देखी जा रही है, कभी कोई दोस्त बन रहा है तो कभी कोई दुश्मन. बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसे दर्शकों के साथ ही बहुत से सेलेब्स भी फॉलो करते हैं और फिर ट्वीट कर हर एपिसोड पर अपनी राय रखते हैं.

वहीं टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस कनिका मान भी बिग बॉस के इस सीजन को बहुत ही अच्छे से फॉलो कर रहीं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. कनिका हाल ही में प्रतीक सहजपाल की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी और वहां पर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बिग बॉस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और खुलासा किया कि वे किसे सपोर्ट कर रहीं हैं.

कनिका ने कहा, "मैं बिग बॉस को अच्छे से फॉलो कर रहीं हूं. प्रियंका चौधरी घर में हैं और वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. प्रियंका और अंकित की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है, वो पहले भी ऐसे थे और अब स्क्रीन पर भी वैसे ही हैं."

प्रियंका को बार-बार टारगेट करने के बारे में बात करते हुए कनिका कहती हैं, "देखिए!! ये मैंने हर सीजन में सुना है और पहली बार ये सीजन मैं अच्छे से फॉलो कर रहीं हूं, मैंने सुना है कि जो विनर होते हैं उन्हें सबसे ज्यादा टारगेट किया जाता है."

वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनने के बारे में कनिका कहती हैं, "मैंने कहा था कि बिग बॉस एक ऐसा घर है, जहां आप जाते भी जनता की मर्जी से हो और आते भी जनता की मर्जी से हो, जब जनता चाहेगी कि मैं इसका हिस्सा बनूं तो मैं बिग बॉस में जरूर जाऊंगी."