राजू श्रीवास्तव के निधन से टूट गए कपिल शर्मा, कहा- आज पहली बार आपने रुलाया

मुंबई: कॉमेडी किंग कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने 21 सितंबर यानी कि आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. पिछले 42 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे थे. और आज सुबह वे जिंदगी की जंग हार गए. 

सुबह 10 बजे के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाले राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने, उनके परिवार, दोस्तों और पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. सभी उन्हें नम ऑखों से सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहें हैं.

वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भी राजू के मृत्यु की खबर सुनकर टूट गए हैं. उन्होंने राजू के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर की और साथ ही बेहद ही इमोशनल मैसेज भी लिखा, जिसे पढ़कर किसी की भी ऑखें नम हो जाए.

कपिल ने लिखा, "आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई. काश एक मुलाक़ात और हो जाती. ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें. आप बहुत याद आएंगे. अलविदा ओम् शांति." इसके साथ ही कपिल ने टूटे दिल वाला इमोजी बनाया है.

देखें पोस्ट-

बताते चलें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते समय राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को हार्ट अटैक आया था. इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. इसके बाद से वह लगातार वेंटिलेटर पर थे और उनका इलाज किया जा रहा था.