साउथ इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी फिल्म "फ्रेडी"(Freddy) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें कार्तिक एक अलग किरदार में दिख रहें हैं. उन्होंने फिल्म में एक ग्रे किरदार निभाया है, जिसकी खूब प्रशंसा की जा रही है.

कार्तिक बैक टू बैक एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ आ रहें हैं, और आने वाले समय में वो अपने कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स के साथ बड़े परदे पर तहलका मचाने को तैयार हैं. कार्तिक इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता बन गए हैं जो तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहें हैं. ना सिर्फ अपने काम से बल्कि अपने अंदाज से भी अभिनेता हर किसी को दीवाना बना लेते हैं.

फ्रेडी के सक्सेस के बीच कार्तिक आर्यन ने साउथ फिल्मों में भी काम करने को लेकर खुलासा किया है. कार्तिक ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में साउथ इंडस्ट्री में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा, "मैं किसी भी भाषा की फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन यह बात पूरी तरह से फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करती है. अगर, अपनी पसंद की बात करूं तो मैं तेलुगू या तमिल फिल्मों में काम करना चाहता हूं. मैं फिल्मों में अपने अभिनय के जरिए फिल्ममेकर्स को यह यकीन दिलाना चाहता हूं कि फिल्म में कोई और मुझसे बेहतर भूमिका नहीं निभा सकता था."