एक साथ नया साल मना रहे हैं Kartik Aryan और Sara Ali Khan, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के रिश्ते को लेकर हमेशा ही तरह-तरह की जानकारी सामने आती रहती है. दोनों के कुछ समय रिश्ते में रहने और फिर अलग हो जाने की बातें अक्सर ही की जाती है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ तस्वीरों ने इन दोनों के बारे में चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. ये कहा जा रहा है कि यह दोनों एक साथ न्यू ईयर का वेकेशन मना रहे हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो एक ही जगह की है. पहले दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमे सारा अली खान लंदन में थी और कार्तिक आर्यन फ्रांस में थे. इसके बाद फिर से दोनों ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें पीछे का बैकग्राउंड और लोकेशन सेम नजर आ रही है.

सारा अली खान ने पहले जो तस्वीर शेयर की थी उसमें वह एक कांच के पेड़ के पास खड़े होकर फोटो क्लिक करवाई थी. वहीं दूसरी बार में उन्होंने एक कोलाज शेयर किया, जिसमे वो भाई और दोस्तों के साथ नजर आई. कार्तिक ने भी दूसरी बार में जो तस्वीरें शेयर की उसमें वैसी ही लाइटिंग की ब्लर इमेज नजर आ रही है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है जो लंदन जाने की है.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब हर जगह ये कहा जा रहा है कि सारा अली खान और कार्तिक साथ में हैं और वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि, सच्चाई क्या है ये तो ये दोनों सितारे ही जानते हैं.