Pashmina Roshan के साथ रिलेशनशिप पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बॉलीवुड के बेहतरीन सितारों में शामिल हैं. उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने ब्लॉकबस्टर कमाई की थी. इस सफलता तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की लेकिन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं.

कुछ दिनों से लगातार खबर सामने आ रही है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) रितिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan)को डेट कर रहे हैं. इसके पहले उनके और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेटिंग की खबर सामने आई थी लेकिन फिर यह कहा गया था कि उनका ब्रेकअप हो गया है. अब पश्मीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर की जा रही हैं बातों पर कार्तिक आर्यन ने रिएक्शन दिया है.

एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहा कि मैं समझ चुका हूं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी जिंदगी की हर बात पब्लिक के सामने आएगी. अगर मेरी किसी के साथ दोस्ती भी होगी तो उसे रिलेशनशिप बताकर पेश किया जाएगा. इस तरह की बातों से कई बार 2 लोगों को परेशानी भी होने लगती है, लेकिन अब मैंने खुद को समझाना सीख लिया है ताकि मुझे इन बातों से फर्क ना पड़े और मैं अपने काम पर फोकस कर सकूं. यह भी कहा कि मुझे समझ आ गया है कि एक फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी होना मुश्किल है