कैटरीना ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई: 13 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया. वहीं बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक की एक्ट्रेसेस के बीच इस त्योहार की रौनक देखने को मिली. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सभी न्यूली मैरिड कपल अपने पहले करवाचौथ को लेकर काफी एक्साइटेड थे, और लगभग सभी ने बहुत ही अच्छे से अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया.

सोशल मीडिया पर सितारों के करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं और अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, वहीं जिस स्टार कपल की तस्वीरें लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहीं हैं वह है कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Katrina Kaif).

बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना का भी ये पहला करवाचौथ था और उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना पहला करवाचौथ मनाया. अभिनेत्री ने कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए हैं, जिसमें दुल्हन की तरह सजी-धजी कैट बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं.

कटरीना ने चार फोटोज शेयर कीं हैं, जिसमें से पहली फोटो में विक्की सेल्फी ले रहे हैं उनके साथ कटरीना खड़ी हैं. दूसरी फोटो में काट के साथ विक्की और उनके माता-पिता भी हैं. तीसरी फोटो में दोनों एकसाथ पोज दे रहें हैं. आखिरी फोटो में कैटरीना ने पूजा की थाली पकड़ी हुए सिर झुकाए हुए हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- पहला करवा चौथ.