जयपुर VIDEO: BJP की जनाक्रोश यात्रा पर खाचरियावास का पलटवार, कहा-भाजपा का जन आक्रोश आरोप पत्र झूठ का पुलिंदा

VIDEO: BJP की जनाक्रोश यात्रा पर खाचरियावास का पलटवार, कहा-भाजपा का जन आक्रोश आरोप पत्र झूठ का पुलिंदा

जयपुर: बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा पर खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने  पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा का जन आक्रोश आरोप पत्र झूंठ का पुलिंदा है. यह फर्जी है, केंद्र ने कितने किसानों का कर्जा माफ हुआ पहले यह बताएं. खाचरियावास ने भाजपा नेताओं को भी आड़े हाथों लिया. खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की आंख का पानी मर गया है. पेट्रोल डीजल की महंगाई के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है. साल 2014 में जितना टैक्स उतना आज पेट्रोल है. भाजपा ने सब्सिडी खत्म कर दी. हर 1 घंटे में चार लोग आत्महत्या कर रहे हैं. आप चिरंजीवी योजना को लीजिए.

राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में करोड़ों का इलाज फ्री कर दिया है. दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था. आटे पर तो टैक्स है ही, अब आटे का पराठा बना दिया तो उस पर भी 18% टैक्स है. जन आक्रोश केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ है. 2011 की जनगणना के अनुसार राजस्थान में चार करोड़ 6 लाख लोगों को दो रुपए में गेहूं मिल रहा है. 2023 में राजस्थान की जनता भाजपा को रिजेक्ट करेगी. बाड़मेर में रिफाइनरी बनकर तैयार होने जा रही है. अभी प्रदेश में हुए इन्वेस्ट राजस्थान में करोड़ों का इन्वेस्ट आया है. बीजेपी के लोगों जो नाटक तुम कर रहे हो यह नहीं चलेगा.

खाचरियावास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गैस सिलेंडर पर भी सब्सिडी दी जाती रही, लेकिन पीएम मोदी के समय में इस सब्सिडी को समाप्त कर दिया गया. आज राजस्थान की कानून व्यवस्था दिखा रहे हो. शर्म नहीं आती, केंद्र सरकार अपना भी काम बता दे. यहां से 25 सांसद दिए लेकिन यहां की जनता खाली हाथ है. जनाक्रोश भूख और गरीबी के खिलाफ है. करोड़ों लोगों को हर वर्ष रोजगार देने का वादा किया गया था. वह वादा आज तक पूरा नहीं हुआ, इसका जवाब भी भाजपा को देना चाहिए.

खाचरियावास ने कहा कि 2023 में बीजेपी कितना भी जोर लगा ले, लेकिन लोग इन को रिजेक्ट करेंगे. हमारा मॉडल लोगों को पसंद आ रहा है. सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म फ्री मिल रही है. अंग्रेजी माध्यम के स्कूल चल रहे हैं. हम विद्यार्थियों को पढ़ने के लिए विदेश भेज रहे हैं. हमारा विकास का विवेचन नजर आ रहा है. रिफाइनरी बनकर तैयार होने जा रही है.बाड़मेर में रिफायनरी प्रोजेक्ट में लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. जनाक्रोश बीजेपी के खिलाफ, भाजपा का नाटक अब नहीं चलेगा.राजस्थान की नहीं बल्कि बिजली मध्यप्रदेश में महंगी है, जहां भाजपा की सरकार है.

प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस में जो भी चल रहा है वह हमारे घर का मामला है. जितना कंपटीशन कांग्रेस से होगा हम उतने ही मजबूत होंगे. लाखों कार्यकर्ता देशभर में राहुल गांधी के साथ यात्रा कर रहे हैं. अभी हमारा मकसद यही है कि राहुल गांधी की यात्रा से जुड़ना. राजस्थान की कांग्रेस राहुल गांधी की यात्रा की तरफ है.

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जन आक्रोश में नाटक नहीं चलेगा. हमारा मॉडल लोगों को पसंद आ रहा है. रिफायनरी बनकर तैयार हो रही,रोजगार मिलने लगा. ये जन आक्रोश बीजेपी के खिलाफ है. राजस्थान में निशुल्क फ्री इलाज हो रहा. मध्यप्रदेश,UP से ज्यादा राजस्थान में कानून व्यवस्था अच्छी है. जन आक्रोश मोदी सरकार के खिलाफ है. आटे,नमक,दाल पर तो अंग्रेजों ने टैक्स लगाया. वाजपेयी जी ने भी कभी आटे-दाल पर टैक्स नहीं लगाया. लेकिन अब आटे पर टैक्स,फिर पराठे पर 18% टैक्स हैं.

और पढ़ें