ऊंचाई में दिग्गज एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर परिणीति का बड़ा बयान

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ऊँचाई में अभिनय कर रही हैं. इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका भी हैं. इतने होनहार और जाने माने फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका पाकर परिणीति खुद को धन्य महसूस कर रही हैं. 

इस बारे में बात करते हुए परिणीति कहती हैं, ''ऊँचाई मेरी ज़िंदगी की सबसे खास फिल्मों में से एक बनने जा रही है क्योंकि मुझे अपने फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है. हर दिन मैं सेट पर जाने और इन प्रतिभाशाली एक्टर्स से कुछ नया सीखने के लिए बहुत उत्साहित रहती थी. उनका जुनून, उनकी लगन, अपने काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने मुझे न केवल एक बेहतर अभिनेता बल्कि एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया.

परिणीति अपने साथ काम करने वाले हर कलाकार के लिए आगे कुछ और बताते हुए कहती हैं, "जब मुझे पता चला कि अनुपम सर कलाकारों में शामिल होंगे, तो मैं बहुत खुश थी क्योंकि वे फ़िल्म इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और जब से हमने दावत-ए-इश्क में उनके साथ काम किया है, तब से उनके साथ फिर से काम करना चाह रही थी."

"संदीप और पिंकी फरार के बाद मुझे नीना जी के साथ फिर से काम करने का मौका मिला, उनके अंदर हुनर कूट-कूटकर भरा हुआ है और सेट पर उनके साथ काम करना हमेशा मज़ेदार होता है. सारिका मैम सेट पर मौजूद सबसे अच्छे लोगों में से एक थीं और हमेशा सभी का ध्यान रखती थीं."

"अमिताभ सर के यह साथ मेरा पहला अनुभव था और इतने महान कलाकार को देखते हुए मैं शुरुआत में थोड़ी नर्वस थी क्योंकि वे सदी के महानायक हैं लेकिन उनके साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था. मैंने बोमन सर के साथ लगातार 4 साल एक विज्ञापन के लिए काम किया है, उन्होंने हर बार अपनी विभिन्नतापूर्ण अदाकारी से मुझे अचंभित कर दिया और हमेशा उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान रहती है."

"डैनी सर के साथ मेरे ज़्यादा सीन्स नहीं थे, लेकिन कम वक़्त के लिए ही सही मुझे उनसे मिलने के लिए जितना भी वक़्त मिला, मुझे पता लगा कि वे इतने अद्भुत इंसान हैं और बेहद ही विनम्र हैं."

उन्होंने बताया, "मैंने इन सभी दिग्गज कलाकारों से कुछ न कुछ सीखा, मिस्टर बच्चन का विनम्र स्वभाव, नीना जी का सकारात्मक रवैया, सारिका मैम का सहज अदाकारी का हुनर, अनुपम सर से अदाकारी की कला का जुनून और कैमरे के सामने बोमन सर के द्वारा पक्के इरादे के साथ किया गया हर एक सीन. ऊँचाई दोस्ती पर आधारित एक फिल्म है और मैं उनके साथ काम करके बहुत धन्य महसूस करती हूँ, जिन्होंने मुझे दोस्ती का असली अर्थ सिखाया. मैं बस उन्हें दूर से ही देखती रहती थी और बहुत धन्य और सुखद महसूस करती थी."

परिणीति ने सूरज बड़जात्या द्वारा मिले इस मौके के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहती हैं, “मैं सचमुच सूरज सर को अपने तहे-दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूँ कि मुझे यह फिल्म दी गई क्योंकि मुझे फ़िल्म इंडस्ट्री के उन दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके पास कुल मिलाकर 340 वर्षों का अनुभव है."

सूरज बड़जात्या की ऊँचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.