VIDEO: मालाखेड़ा में भारत जोड़ो यात्रा में मल्लिकार्जुन खड़गे बोले-भाजपा आज धर्म के नाम पर कर रही है राजनीति 

अलवर: अलवर के मालाखेड़ा में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज भारत और चीन बॉर्डर पर क्या स्थिति है. इसके बारे में कोई बोलने को तैयार नहीं है. बाहर तो शेर की तरह बात करते,लेकिन उनका चलना चूहे के जैसा.

रक्षा मंत्री एक पेज का बयान देकर चले जाते हैं लेकिन चर्चा नहीं करते. ED,CBI और कांग्रेस को डराने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस इनसे डरने वाले नहीं है. इंदिरा गांधी, राजीव गांधी देश के लिए शहीद हो गए. जब तक हम एक होकर काम करेंगे, तो हमें कोई हिला नहीं सकता.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी जी कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा निकाल रहे है. राहुल गांधी जी को यात्रा में जनता का समर्थन मिल रहा. मुझे इस यात्रा से इतनी खुशी है कि मैं कह नहीं सकता. मुझे विश्वास है कि हम 2024 में फिर से सत्ता में आएंगे.

भाजपा आज धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है और उसी को लेकर आज राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है. इस यात्रा में हम सभी धर्मों को जोड़ने का काम कर रहे. इस मौके पर राहुल गांधी की मालाखेड़ा में ऐतिहासिक जनसभा हुई. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल, भंवर जितेन्द्र सिंह, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, धर्मेन्द्र राठौड़, सचिन पायलट, धीरज गुर्जर सभास्थल पर मौजूद  रहे.