Haryana: गुरुग्राम में व्यक्ति ने की महिला की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

गुरुग्राम: फरीदाबाद के मुजेसर इलाके में 19 वर्षीय महिला की एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. आरोपी ने महिला को बुरी तरह पीटने के बाद उसे बुधवार रात सड़क किनारे छोड़ दिया. 

पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बृहस्पतिवार शाम उसकी मौत हो गई. महिला ने अंतिम सांस लेने से पहले अपने भाई को हमलावर का नाम बताया, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मुजेसर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान रोशनी के रूप में हुई है. वह डबुआ चौक के पास अपने एक रिश्तेदार के घर में रहती थी. उसने बताया कि आरोपी की पहचान महेंद्र के रूप में की गई, जो डबुआ का रहने वाला है और विवाहित है. रोशनी के रिश्तेदार राजू ने बताया कि वह एक कारखाने में काम करती थी.

रोशनी के भाई किशन ने शिकायत में कहा कि उसने मुझे बताया कि महेंद्र उसे रात में जबरन कारखाने के बाहर ले गया और डंडे से उसकी पिटाई की. वह रात भर सड़क पर घायल पड़ी रही. हम उसे बी के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुजेसर पुलिस थाना प्रभारी कबूल सिंह ने कहा कि आरोपी फरार है और हम उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सोर्स- भाषा