Manya ने Archana Gautam को कहा चोर, जमकर हुई कैट फाइट

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss 16) में इन दिनों लगातार कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. एक बार फिर मान्या (Manya) और अर्चना (Archana) के बीच जमकर लड़ाई देखी गई. यह पूरा मुद्दा खाने के ऊपर हुआ.

अर्चना गौतम (Archana Gautam) इस वक्त घर में खाना बनाने की ड्यूटी निभा रही हैं. उन्होंने जब रूम ऑफ 6 के लिए मान्या (Manya) से आलू मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया और बताया कि वहां के लोग दाल खाएंगे. यह सुनकर अर्चना ने कहा कि अगर वह इतने लोगों के लिए अलग से बनाएंगी तो उनका काम बढ़ जाएगा.

दोनों के बीच हुई बहस बाजी बढ़ने लगती है और अर्चना (Archana) मान्या से दाल लाने को कहती हैं जिस पर वह बताती हैं कि अरहर की दाल खत्म हो गई है. मान्या (Manya) से बहस करते हुए अर्चना उनके रूम में जाकर अरहर की दाल का पैकेट उठा कर लाती है. यह देखकर मान्या उन पर चोरी का इल्जाम लगाती हैं जिस पर अर्चना को गुस्सा आ जाता है और वह उनसे कहती हैं कि वह उन्हें रैपटा मार देंगी अगर उन्हें चोर का कहा तो, उन्होंने चोरी नहीं की है.

इस लड़ाई के बीच गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने भी अर्चना (Archana) पर उनके रूम से सामान चोरी करने का आरोप लगा दिया. इस लड़ाई में प्रियंका अर्चना का साइड लेती हैं और एमसी स्टेन गोरी का सपोर्ट करते है और अरे घर में क्लेश हो जाता है.

इसके बाद अर्चना और गोरी के बीच भी कपड़ों पर पानी डाल देने की बात पर लड़ाई हो जाती है. इस बीच अब्दु अर्चना से कहते हैं कि वो इतनी लड़ाई क्यों करती है. बता दें कि वीकेंड का वार में अर्चना की तारीफ करते हुए सलमान ने कहा था कि वो दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट कर रही हैं.