बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बिपाशा ने शेयर की फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु(Bipasha Basu) शादी के 6 साल बाद माँ बनने जा रहीं हैं. 6 साल बाद इस कपल के घर में किलकारियां गूंजने जा रहीं हैं, ऐसे में ये दोनों काफी खुश होने के साथ ही एक्साइटेड भी हैं. वहीं इनके फैंस भी आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि बिपाशा अपने प्रेगनेंसी फेज को खूब इंज्वाय कर रहीं हैं और साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ भी अपने वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में मॉम टू बी बिपाशा का बेबी शॉवर रखा गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी, बेबी शॉवर के दौरान बिपाशा इमोशनल भी हो गईं थीं, जिसके बाद करण(Karan Singh Grover) ने उन्हें संभाला था.

आज फिल्म मॉम टू बी बिपाशा की कुछ तस्वीरें सामने आयीं हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. यलो कलर की ढीली ढाली ड्रेस पहने बिपाशा लेटी हुईं हैं और साथ ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक फनी पोज दे रहीं हैं, और इस दौरान उनके चेहरे की हंसी देखते बन रहीं है. वीडियो में बिपाशा काफी खुश दिख रहीं हैं और उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो भी दिख रहा है.

फैंस और सेलेब्स बिपाशा बसु के इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

देखें आप भी-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)