Mumbai 'फकीरन' गाने में मौनी रॉय ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से मचाया तहलका

'फकीरन' गाने में मौनी रॉय ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से मचाया तहलका

मुंबई: वर्सटाइल सिंगर ज़हरा एस.खान एक बार फिर एक दमदार गाने 'फकीरन' के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस गाने में अभिनेत्री मौनी रॉय नज़र आ रही हैं. भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ज़हरा एस खान द्वारा गाए गए इस गाने को तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज़ किया है.   

ज़हरा एस खान की एक्सेप्शनल आवाज और मौनी रॉय की दमदार एक्टिंग निश्चितरूप से इस गाने को हिट बनाती है. मौनी जैसे ही अपने कैरेक्टर में आती हैं, वैसे ही इस गाने में चार चाँद लगा देती हैं.

ज़हरा एस.खान कहती हैं, "यह गाना जिस तरह से निखर कर बाहर आया है उससे मैं बेहद खुश हूँ. इस गाने पर तनिष्क बागची के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही मजेदार और रचनात्मक था. मौनी ने भी इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है."

मौनी रॉय कहती हैं, "गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आया. ज़हरा की आवाज में जो इमोशन हैं मैं जब भी सुनती हूँ मुझे अच्छा लगता है. उनकी ब्यूटीफुल आवाज ने इस गाने को बहुत शानदार बना दिया है."

वहीं तनिष्क बागची कहते हैं, "फकीरन एक ऐसा गाना है जो किसी भी पार्टी में जान डाल देगा और आपके मूड को खुश कर देगा. यह हर पार्टी, क्लब या किसी भी सेलिब्रेशन में बजाया जा सकता है. यह एक जोशीला गाना है और ज़हरा ने गाने पर बेहतरीन काम किया है. मुझे यकीन है कि दर्शक गाने के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो को भी पसंद करेंगे."

अरविंद खैरा कहते हैं, "गाना अपने आप में इतना अद्भुत था कि मुझे म्यूजिक वीडियो बनाने में बहुत मजा आया. टीम ने गाने के साथ बहुत अच्छा काम किया है और यह निश्चित रूप से एक सुपरहिट गाना होने वाला है."

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किए गए इस गाने को अरविंद खैरा ने निर्देशित किया है. मौनी रॉय द्वारा अभिनीत यह गाना टी-सीरीज़ के ऑफिशियल YouTube चैनल पर उपलब्ध है.

और पढ़ें