मुंबई मुंबई पुलिस का अंदेशा, अंबानी के घर के बाहर वाहन खड़ा करने की जिम्मेदारी लेने वाला पत्र फर्जी हो सकता है

मुंबई पुलिस का अंदेशा, अंबानी के घर के बाहर वाहन खड़ा करने की जिम्मेदारी लेने वाला पत्र फर्जी हो सकता है

मुंबई पुलिस का अंदेशा, अंबानी के घर के बाहर वाहन खड़ा करने की जिम्मेदारी लेने वाला पत्र फर्जी हो सकता है

मुंबईः मुंबई पुलिस ने हाल ही में अंदेशा जताया है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के निकट विस्फोटक के साथ वाहन पार्क करने की जिम्मेदारी लेने वाला पत्र फर्जी प्रतीत होता है. इस बात की जानकारी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है. गौरतलब है कि रविवार को टेलीग्राम ऐप पर डाले गए पत्र में जैश उल हिंद नामक संगठन ने वाहन पार्क करने की जिम्मेदारी ली थी.

क्राइम ब्रांच को जांच में नहीं मिला कोई सुरागः

पुलिस ने बताया है कि उसी दिन शाम को एक और पत्र सामने आया था जिसमें एक समूह ने दावा किया था कि वह असली जैश उल हिंद है और उसने पहला वाला संदेश नहीं भेजा था और अम्बानी के घर के बाहर मिले वाहन से कोई लेना देना नहीं है. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को जांच में कुछ नहीं मिला था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि ऐसा लगता है कि यह केवल एक मजाक था. 

ये है पूरा मामलाः

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में किसी ने मशहूर व्यवसायी मुकेश अंबानी के आवास के बाहर एक वाहन खड़ा करके छोड़ दिया था. जिसमें जिलेटिन की लगभग बीस छड़े और अन्य विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी. घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद हमले की जिम्मेदारी जैश उल हिंद ने ली थी. हालांकि बाद में उसने आरोपों से पल्ला झाड़ लिया था. 

और पढ़ें