Mumbai नाजिला संग ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी

नाजिला संग ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी

नाजिला संग ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: लॉकअप(Lock Upp) विनर मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) को लेकर हाल ही में खबरें आयीं कि कॉमेडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला(Nazila) संग ब्रेकअप कर लिया है. इस खबर के सामने आते ही कपल को चाहने वाले फैंस उदास हो गए. बता दें कि लॉकअप के दौरान मुनव्वर ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी और उन्हें चाहने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ी थी.

ऐसे में नाजिला संग उनके ब्रेकअप की खबरें सुनकर सभी परेशान हो गए थे, लेकिन अब कॉमेडियन ने इस वायरल हुई खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. बताते चलें कि दोनों के ब्रेकअप की खबर वायरल होने की वजह यह थी कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था, यहाँ तक की नाजिला ने अपने प्रोफाइल से मुनव्वर के साथ की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी.

ऐसे में नाजिला और मुनव्वर के ब्रेकअप पर एक तरह से मुहर लग ही गई थी कि अब मुनव्वर ने सच का खुलासा कर दिया है. कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहले वह एक मीडिया हाउस की खबर पढ़ते हैं जिसमें लिखा हुआ है कि मुनव्वर और नाजिला का ब्रेकअप हो गया है, दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद मुनव्वर कैमरे को गर्लफ्रेंड नाजिला की तरफ घुमाते हैं, जिसमें वह बर्फ का गोला खाती नजर आ रहीं हैं. उसके बाद मुनव्वर कहते हैं लोग क्या-क्या लिख और बोल रहे हैं.

मुनव्वर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो से यह तो साफ हो गया है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है अभी भी यह कपल रिलेशनशिप में है. यकीनन हमारी यह खबर पढ़कर इस कपल को पसंद करने वाले फैंस खुशी से झूम उठे होगें.

और पढ़ें