साथ नजर आए Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जब नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग हुई थी उसके तुरंत बाद ही एक्टर का नाम शोभिता धूलीपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ जुड़ने लगा था. इस बारे में जब उनसे पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं आपके सवाल पर बस मुस्कुरा दूंगा. लेकिन इस बीच कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जो अनसुलझी रिलेशनशिप की बातों को सुलझाती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता (Sobhita) की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह विदेश में हैंगआउट करते नजर आ रहे हैं और हैरानी की बात तो यह है कि दोनों ने ब्लैक जैकेट में ट्विनिंग कर रखी है. इन दोनों को साथ में पसंद करने वालों ने जैसे ही यह तस्वीर देखी इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नागा चैतन्य और एक्ट्रेस भले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं कर रहे हैं लेकिन तस्वीरें देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया है कि कुछ ना कुछ तो चल रहा है. शादी की साल 2017 में सामंथा (Samantha) से शादी करने के बाद साल 2021 में नागा ने तलाक ले लिया था. इस बात से फैंस को काफी दुख पहुंचा था लेकिन अब लगता है कि एक्टर अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं.