Mumbai नागार्जुन ने इस वजह से की थी फिल्म "ब्रह्मास्त्र", खुद किया खुलासा

नागार्जुन ने इस वजह से की थी फिल्म "ब्रह्मास्त्र", खुद किया खुलासा

नागार्जुन ने इस वजह से की थी फिल्म

मुंबई: फिल्म" ब्रह्मास्त्र " 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है, और अभी भी फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. ना सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में इस फिल्म का जादू देखने को मिल रहा है. बता दें कि वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 360 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं. नागार्जुन काफी समय बाद किसी हिंदी फिल्म में दिखाई दिए हैं, ऐसे में दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर काफी खुश हैं और उनके किरदार की भी जमकर प्रशंसा कर रहें हैं.

नागार्जुन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करने को लेकर खुलकर बात की, जिस दौरान उन्‍होंने बताया है कि फिल्‍म में काम करने के लिए उन्‍होंने तुरंत हां क्‍यों कर दी थी.

नागार्जुन ने कहा, "मैंने महाभारत में देखा था, जहां वे अस्‍त्रों का युद्ध में इस्‍तेमाल करते थे और इसमें मेरी दिलचस्‍पी थी. जब मैं यंग था तो मैंने कई चित्र कथा कॉमिक्‍स भी पढ़ी थी. अयान हैदराबाद आया और उसने मुझे सारी चीजें समझाईं. वह साथ में एक छोटी सी कॉमिक बुक जैसी लेकर आया था. उसमें हर फ्रेम के बारे में जिक्र था, जब अयान मुझे सारी चीजें बता रहे थे, मैं खुश था कि भारत में कोई इसे बना रहा है. यह मुझे उन सभी यादों में ले गया और मुझे हां कहने में जरा भी समय नहीं लगा."

और पढ़ें