अंकित गुप्ता के एविक्शन से भड़के दर्शक, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ नो अंकित नो बिग बॉस

मुंबई: कलर्स का मोस्ट चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) जब से टेलीकास्ट हुआ है, तभी से यह तहलका मचाये हुए है. इसके हर एक एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होती है, और दर्शक अपनी-अपनी राय साझा करने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटते हैं और इसी के चलते अधिकतर ही कंटेस्टेंट्स के फैंस के बीच बहस होती भी देखी जाती है.

इसी बीच शो को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसकी वजह से दर्शक मेकर्स को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं. दरअसल लेटेस्ट अपडेट के अनुसार अंकित गुप्ता घर से बेघर हो चुके हैं और यह खबर दर्शकों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

सोशल मीडिया पर अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) के एविक्शन की खबर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद अंकित गुप्ता के एविक्शन पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, फैंस काफी भड़क गए हैं. लोग मेकर्स को बिग बॉस ना देखने की धमकी दे रहे हैं. ट्विटर पर भी हंगामा मच गया है, अब हर कोई ट्वीट कर मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहा है.

मालूम हो कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद थी, जिसकी वजह से यह कयास लगाया जा रहा था कि शायद इस हफ्ते कोई एलिमिनेट नहीं होगा, लेकिन फिर ख़बर आई कि अंकित गुप्ता घर से बेघर हो चुके हैं. उन्हें घरवालों के वोट के आधार पर एलिमिनेट किया गया है. दरअसल, सलमान खान ने सभी घरवालों से पूछा कि इस शो में सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन किसका है? और लगभग सभी ने अंकित का नाम लिया और इसी की वजह से अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया गया.

इस खबर के सामने आते ही तो तहलका मच गया, यही नहीं ट्विटर पर 'नो अंकित नो बिग बॉस' ट्रेंड कर रहा है, ट्विटर पर फैंस यही मांग कर रहें हैं कि अंकित को घर में वापस लाओ. अब देखना होगा कि मेकर्स क्या फैसला लेते हैं.