अब स्क्रीन पर भिड़ेंगे Sanjay Dutt और Prabhas, विलेन बनेंगे संजू!

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने हर एक किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. फिल्म में चाहे वह हीरो हो या फिर विलेन, दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इस साल संजय दत्त को पहले KGF 2 और उसके बाद शमशेरा में विलेन के किरदार में देखा गया. Ab वो साउथ फिल्म मेकर लोकेश कनागराज (Lokesh Kanagraj) की फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि वह साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें वह विलेन बनेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मेकर्स के बीच फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. प्रभास (Prabhas) फिलहाल सालार (Salaar) और प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी है. उसे कंप्लीट करने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है. संजय दत्त विलेन बनेंगे या फिर उनका कोई जरूरी कैमियो होगा इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस साल KGF 2, सम्राट पृथ्वीराज और शमशेरा में नजर आ चुके हैं. वो जल्द ही द गुड महराजा और घुड़चढ़ी में नजर आएंगे.