PM Modi Mangarh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, श्रद्धा सुमन अर्पित कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बांसवाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने उनकी अगवानी की है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. उसके बाद पीएम मोदी, सीएम गहलोत, भूपेंद्र पटेल धूणी पर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री गहलोत आज मंच साझा करेंगे. इसी के चलते कार्यक्रम स्थल पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. मध्य प्रदेश से भी बड़ी संख्या में लोग मानगढ़ धाम पहुंचे हैं. किसी भी दल या अन्य सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में बुलावा है. लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में मौजूदगी है. कार्यक्रम में भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लग रहे हैं. महिलाओं द्वारा भी लगातार नारेबाजी की जा रही है.  

गुजरात चुनावों के बीच ये सियासी दृश्य बेहद ही खास होगा जब पीएम मोदी और सीएम गहलोत मिलेंगे. आदिवासी धाम मानगढ़ इन दोनों दिग्गज नेताओं की मुलाकात का गवाह बनेगा. दो विचारधारा एक मंच पर नजर आएगी!  बता दें कि राजस्थान की राजनीति के मिजाज में मेवाड़-वागड़ की अलग पहचान है. यहां से जिस पार्टी की चुनावी आंधी चलती है उसी को राजस्थान पर राज करने का अवसर मिलता है.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह दौरा सरकारी है लेकिन उनकी मौजूदगी बीजेपी को यहां मजबूती देकर जाएगी. 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने पहले से ही मेवाड़ पर पैनी नजरे गड़ा रखी:
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने पहले से ही मेवाड़ पर पैनी नजरे गड़ा रखी है. गांधी परिवार और कांग्रेस का फोकस भी यहीं है, सीएम अशोक गहलोत भी पहुंच रहे वागड़ की धरती पर. दिग्गजों की मौजूदगी से राजस्थान ही नहीं गुजरात तक सियासी संदेश जाएगा. मानगढ़ में गोविंद गुरु को नमन करेंगे प्रधानसेवक. पीएम के दौरे से पहले ही राज्य के कांग्रेस नेताओं ने जवानी प्रहार शुरू कर दिए.