VIDEO: पाकिस्तानी गर्ल आयशा रातों रात बनी सेलिब्रिटी, मेरा दिल ये पुकारे सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस 

VIDEO: पाकिस्तानी गर्ल आयशा रातों रात बनी सेलिब्रिटी, मेरा दिल ये पुकारे सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस 

जयपुर (इंटरनेट डेस्क):  सोशल मीडिया का जमाना है, यूजर्स को जो पसंद आ जाये फिर उसका कहना ही क्या है. कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते है, जिनमें से कुछ वीडियो यूजर्स के दिल पर राज करने लग जाते है. जी हां ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है पाकिस्तानी गर्ल आयशा का. जिन्होंने सिंगर लता मंगेशकर के सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस करके रातों रात सेलिब्रिटी बन गई. 

आपको बता दें कि आयशा ने खूबसूरती से डांस किया, जिसे पाकिस्तान और भारत के लोगों ने खूब पसंद किया. आयशा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. डांस के दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना था और उनके बाल खुले हैं. 

वायरल हुए डांस विडियो में लाइट मेकअप के बावजूद आयशा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आज के वक्त पाकिस्तान में आयशा इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी हैं. उल्लेखनीय है कि आयशा का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'बतिया भुजा राखड़ी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है.  

दिलचस्प बात है कि इस क्लिप में भी वो पुरानी आउटफिट यानी ग्रीन कलर का सलवार सुट पहने दिखाई दे रही हैं. वीडियो को एले भाईदानी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो पर 8 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में आयशा को एक पाकिस्तानी टेलीविजन शो में शाजिया मंजूर के सॉन्ग पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए हैं. कई यूजर्न ने मजाक के लहजे में कहा कि कम से कम उन्हें कपड़े तो बदलने दें.