Mumbai लाल जोड़े में सजकर संग्राम की दुल्हनिया बनी पायल रोहतगी

लाल जोड़े में सजकर संग्राम की दुल्हनिया बनी पायल रोहतगी

लाल जोड़े में सजकर संग्राम की दुल्हनिया बनी पायल रोहतगी

मुंबई: लॉकअप फर्स्ट रनरअप पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिरकार पायल कब शादी के बंधन में बधेंगी, हालांकि उनका ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि पायल 9 जुलाई को अपने बॉयफ्रेंड रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. 

सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं, पायल ने खुद इन खूबसूरत तस्वीरों अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरें में दुल्हन बनी पायल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं संग्राम भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं.

पायल रोहतगी और संग्राम की वेडिंग तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छायीं हुईं हैं और फैंस द्वारा बेहद पसंद की जा रही हैं, यही नहीं लोग इस कपल को जमकर बधाईयां भी दे रहें हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा, 'पाyal ke Sangराम.'

शादी से पहले पायल और संग्राम की हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें भी वायरल हुई थी. संगीत सेरेमनी में पायल ने संग्राम संग डांस भी किया था, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. शादी के बाद अब पायल और संग्राम दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित करेंगे.

{embed}

और पढ़ें