Mumbai शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग में दिखायी जाएगी पिया वाजपेयी की फिल्म ‘लॉस्ट’

शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग में दिखायी जाएगी पिया वाजपेयी की फिल्म ‘लॉस्ट’

शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग में दिखायी जाएगी पिया वाजपेयी की फिल्म ‘लॉस्ट’

मुंबई: इन्वेस्टिगेशन ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'लॉस्ट' को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में ऑफिशियल तौर पर 'ओपनिंग नाइट प्रीमियर फिल्म' के रूप में चुना गया है. शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल सबसे बड़ा दक्षिण एशियाई इवेंट है जिसमें इस तरह की कुछ शानदार कहानियाँ दिखाई जाती हैं. एक्ट्रेस पिया वाजपेयी(Pia Bajpai) इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो कि बहुत ही स्ट्रांग है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए पिया वाजपेयी कहती हैं, "मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, साथ ही इस फिल्म से मैं खुद को साबित करना चाहती हूं और इंटरनेशनल लेवल तक अपनी पहचान बनाना चाहती हूं."

बता दें कि फिल्म लॉस्ट एक इमोशनल सोशल थ्रिलर फिल्म है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक फीमेल क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर कार्यकर्ता के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई खोजती है. उसे ढूंढने के लिए वह जमीन आसमान एक कर देती है.

इस फिल्म में पिया के साथ ही यामी गौतम, पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, और तुषार पांडे सहित कुछ नए चेहरे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म लॉस्ट का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है, जबकि इसे प्रोड्यूस जी स्टूडियो, शरीन मंत्री, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीज, इंद्राणी मुखर्जी ने किया है.

और पढ़ें