प्रभास ने आदिपुरूष के डायरेक्टर ओम राउत को किया बर्थडे विश, कही ये बात

मुंबई: होनहार डायरेक्टर ओम राउत आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्हें खासतौर पर फिल्म तान्हाजी को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है, जो ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म की सक्सेस से ओम राउत ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब वे अपनी एक और अपकमिंग फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

आदिपुरूष ओम राउत की मच अवेटेड फिल्म है. आज डायरेक्टर साहब का बर्थडे है और ऐसे में सोशल मीडिया पर सुबह से ही आदिपुरुष ट्रेंड कर रहा है, और लोग ओम को जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं और वहीं सुपरस्टार प्रभास ने भी ओम को बर्थडे विश किया है.

प्रभास ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर निर्देशक ओम राउत की निर्देशन करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर को शेयर कर सुपरस्टार ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग, ओम राउत, तुम्हारा दिन शानदार हो. पूरी दुनिया को आदिपुरूष के जरिए तुम्हारे जादू दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता."

वहीं फिल्म आदिपुरूष की बात करें तो इसमें प्रभास के साथ ही सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य किरदार में हैं. फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले ही जारी किया गया था, जिसे खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा था कि मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने के लिए इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी है. अब फिल्म 16 जून 2023 को अब रिलीज होगी.