Rajasthan News: मौसेरे भाई की हत्या कर शव कार में लेकर घूम रहे युवक सहित छह लोग गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक 22 वर्षीय युवक की उसके मौसेरे भाई ने उसके पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को कार में रखकर ले जाने के दौरान पकडे गये.

थानाधिकारी ब्रजेश कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दौसा के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान एक कार को रोका गया और जांच में सवाईमाधोपुर के ताजपुरा निवासी युवक वेदप्रकाश मीणा (22) का शव मिलने पर कार में सवार आरोपी मौसेरे भाई किस्मत मीणा (23) और उसके पांच अन्य साथियों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया.

 

उन्होंने बताया कि चूंकि मामला सवाई माधोपुर के बामनवास थाना क्षेत्र से जुडा था इसलिये दौसा पुलिस ने सभी आरोपियों को सवाई माधोपुर के बामनवास थाने को सुपुर्द कर दिया. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक वेदप्रकाश मीणा और आरोपी किस्मत मीणा मौसेरे भाई है.

मृतक युवक की आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट पीट कर हत्या कर दी:
उन्होंने बताया कि मृतक वेदप्रकाश मीणा (22) के परिजनों की ओर से आरोपी किस्मत मीणा (23) और उसके अन्य साथियों अफरीद, दीपक, विकास, मनीष, और अशोक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि मृतक युवक की आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. सोर्स-भाषा