Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म, अजय माकन बोले, सोनिया गांधी ने हमसे पूरे घटनाक्रम की लिखित में मांगी रिपोर्ट

नई दिल्लीः राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर लेटेस्ट अपडेट सामने आया हैं. सोनिया गांधी के आवास पर चल रही बैठक खत्म हुई. पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे-अजय माकन की बैठक हुई. संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में बैठक हुई. बैठक के बाद अजय माकन मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि खड़गे जी पूरे घटनाक्रम को विस्तार से सोनियाजी को बताया.

अब सोनिया गांधी ने हमसे घटनाक्रम की लिखित रिपोर्ट मांगी है. सोनिया गांधी जी को राजस्थान के घटनाक्रम की पूरी जानकारी दी. सीएम गहलोत की सहमति से विधायकों की मीटिंग तय हुई थी. राजस्थान को लेकर फैसला दिल्ली को करना था. विधायकों से समूह से बात करने की मांग रखी थी. भरोसेमंद को सीएम बनाने की बात रखी थी. हमने इसको लेकर पूरी जानकारी कांग्रेस अध्यक्षा को बताया है.

अब लिखित में रिपोर्ट मांगी है, वो एक दो दिन में सौंप देंगे. आपको बता दें कि 10, जनपथ पर कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म  हुई. बैठक के बाद अजय माकन ने कहा कि हमने सोनिया गांधी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. अजय माकन ने कहा कि रविवार को जो विधायक मिले उन्होंने 3 शर्तें रखी. पहली 19 अक्टूबर के बाद हो सीएम का फैसला हो. गहलोत खेमे से राजस्थान का सीएम बने. अकेले में नहीं हो विधायकों से बात, समूह में बात हो.