मुंबई नवरात्रि सेलिब्रेशन में Katrina Kaif को टकटकी लगाए देखते रहे Ranbir Kapoor, तस्वीरों पर आया ऐसा रिएक्शन

नवरात्रि सेलिब्रेशन में Katrina Kaif को टकटकी लगाए देखते रहे Ranbir Kapoor, तस्वीरों पर आया ऐसा रिएक्शन

नवरात्रि सेलिब्रेशन में Katrina Kaif को टकटकी लगाए देखते रहे Ranbir Kapoor, तस्वीरों पर आया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम एक समय में बॉलीवुड के पावर कपल में गिना जाता था. फिल्म राजनीति के सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी और कुछ समय साथ रहने के बाद या अलग भी हो गए. अब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी कर ली है और कैटरीना कैफ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पत्नी बन चुकी हैं. आलिया मां बनने वाली है और विजयादशमी के मौके पर उन्होंने अपने घर पर गोद भराई का फंक्शन रखा.

jagran

एक तरफ तो जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फैमिली के साथ अपने आने वाले बच्चों की तैयारियों में जुटी हुई है वहीं दूसरी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना (Katrina) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों नवरात्रि सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं.

jagran

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक स्पेशल नवरात्रि सेलिब्रेशन में पहुंचे थे. केरल में आयोजित किए गए इस फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. सेलिब्रेशन की बहुत सी तस्वीरें सामने आए हैं जिसमें से एक तस्वीर में पूजा के बाद आरती ले रही कटरीना कैफ को रणबीर कपूर टकटकी लगाए देख रहे हैं.

jagran

रणबीर (Ranbir Kapoor) और कटरीना (Katrina) की पिक्चर सामने आने के बाद तरह तरह की बातें की जाने लगी है. एक यूजर ने कहा देखो कैट से रणबीर की नजर नहीं हट रही. दूसरे यूजर ने कहा मैंने तिली फेंक दी है आग लगा दो. एक यूजर ने यह भी कहा कि इस तरह से रणबीर कभी आलिया को ऐसे नहीं देखते वह तो रोने वाली है.

और पढ़ें