अब्दु रोजिक के बाद इस रैपर की हुई बिग बॉस 16 में एंट्री

मुंबई: सिर्फ दो दिनों के बाद मच अवेटेड रियालिटी शो "बिग बॉस" का 16वां सीजन दर्शकों के सामने होगा. शो का हिस्सा बनने जा रहें अबतक कई कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है और आज फिर मेकर्स ने एक नया नाम रिवील किया है जो पेशे से एक रैपर हैं.

बिग बॉस(Bigg Boss 16) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं 27 सितंबर को सुपरस्टार सलमान खान ने मीडिया के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी, जिसमें उन्होंने शो से जुड़े कई खुलासे किए, उन्होंने बताया कि कैसे इस बार का सीजन अबतक के सभी सीजनों से बेहद अलग होने जा रहा है.

इसी के साथ उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक कंटेस्टेंट से भी रूबरू करवाया जो कि सिंगर और यूट्यूबर अब्दू रोजिक हैं. अब्दू रोजिक के पहले गौतम विज, चांदनी शर्मा, छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर और इमली फेम सुम्बुल तौकीर जैसे कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म हो चुका था.

अब आज फिर मेकर्स ने एक नाम से पर्दा उठाया है, जो नाम सामने आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि फेमस रैपर MC Stan का है. जी हां!! MC Stan बिग बॉस हाउस के घर में एंट्री लेने वाले हैं. मेकर्स ने आज शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट दिखाई दे रहा है, हालांकि उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

लेकिन दर्शकों ने कंटेस्टेंट की झलक देखकर ही पहचान लिया कि ये रैपर MC Stan हैं. MC Stan का असली नाम अतलफ शेख है, और ये कंट्रोवर्सी का हिस्सा भी रह चुकें हैं, ऐसे में इन्हें बिग बॉस में देखना काफी दिलचस्प होगा.