गिल और अय्यर की बल्लेबाजी, उमरान की गेंदबाजी सकारात्मक पहलू : रवि शास्त्री

क्राइस्टचर्च: भारतीय टीम न्यूजीलैंड में बारिश से बाधित एकदिवसीय श्रृंखला हार गयी लेकिन पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी और उमरान मलिक ने गेंदबाजी में काफी प्रभावित किया. बुधवार को यहां तीसरा और अंतिम वनडे बारिश में धुलने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला को 1-0 से अपने नाम किया.

बारिश के कारण दो मैच रद्द होने के बाद गिल, श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर और उमरान जैसे युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने शास्त्री को प्रभावित किया. शास्त्री ने मैच के बाद के कवरेज के दौरान प्राइम वीडियो पर कहा कि मुझे लगता है कि इस एक दिवसीय श्रृंखला से बहुत सारी सकारात्मकता चीजें सामने आई हैं. श्रेयस अय्यर रन बना रहे हैं, वह मुश्किल परिस्थितियों में क्रीज पर समय बिताने के लिए तैयार है. सूर्यकुमार के पास निश्चित रूप से क्षमता और प्रतिभा की कोई कमी नहीं है.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि वाशिंगटन सुंदर बहुत अच्छा खिलाड़ी है. उमरान मलिक ने जिस तरह से गेंदबाजी  की वह मुझे पसंद आया. उसके पास काफी क्षमता है. भारत के इस पूर्व कोच ने कहा कि शुभमन गिल पारी की शुरुआत में बहुत सकारात्मक थे. ये परिस्थितियां कठिन है, आपको ऐसी परिस्थितियां अक्सर नहीं मिलती हैं, और आप अक्सर न्यूजीलैंड की यात्रा नहीं करते हैं. (भाषा)