Saif Ali Khan ने अपने फिल्मी करियर पर खुलकर की बात, बोले- कई बेकार

मुंबई : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. अपने इतने लंबे फिल्मी करियर में सैफ अली खान को हर तरह की फिल्म में देखा गया है और इस फिल्म में वह दमदार पुलिस वाले का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं.

अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि जब आप अपना पूरा जीवन फिल्मों में काम करते हैं तो एक्साइटमेंट खत्म होने लगती है. उन्होंने कहा कि इस एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ती है इसके साथ ही उन्होंने अपने को स्टार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) को खुद से भी लंबा और हैंडसम बताया.

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि बहुत अच्छे दिखते हैं और कैमरा भी उन्हें पसंद करता है साथ ही वह बहुत मेहनती भी हैं. काम को लेकर सैफ ने कहा कि आपने बच्चों जैसा उत्साह होना चाहिए मैं 52 साल का हूं और इस उम्र तक आते-आते लोग काम करना छोड़ देते हैं. मैंने कहा कि फिल्मों में काम करने के लिए आपको दिल से युवा होना जरूरी है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि मैं हमेशा से बहुत डिस्ट्रैक्टेड रहा हूं और कई बार मैंने उन फिल्मों में भी इंजॉय करने की सोची है,जिसे करने में मुझे बिल्कुल मजा नहीं आया. यह बहुत दुख भरा होता है.

फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की बात करें तो इसे पुष्कर गायत्री की जोड़ी ने तैयार किया है. साल 2019 में वॉर में दिखाई देने के बाद ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पहली फिल्म है और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इससे पहले बंटी बबली टू में नजर आए थे. विक्रम वेधा इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.