Sajid Khan ने की Priyanka को घर से बाहर निकालने की साजिश, प्रोमो वीडियो में नजर आया जबरदस्त धमाल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड में काफी धमाल देखने को मिलने वाला है. जहां अर्चना (Archana), टीना (Tina)  और एमसी स्टेन (MC Stan) के साथ लड़ती नजर आएंगी. वहीं साजिद (Sajid Khan) और प्रियंका (Priyanka) में भी लड़ाई होगी.

ये सारा लड़ाई झगड़ा कैप्टंसी टास्क के दौरान देखने को मिलने वाला है. यहां पर साजिद नहीं चाहते कि प्रियंका कैप्टन बने और वह अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को नया कैप्टन बनाना चाहते हैं. उन्हें इस टास्क का चालक बनाया जाता है और वह प्रियंका को कैप्टंसी टास्क में ना जीतने देने और घर से बाहर करने की प्लानिंग करते हैं.

यहां पर साजिद खान कैप्टंसी टास्क के दौरान प्रियंका और अब्दु को बास्केट से बाहर आने को बोलते हैं. प्रियंका इस पर आपत्ति जताते हुए कहती हैं कि यह वो डिसाइड नहीं कर सकते हैं किसी से कितनी देर बास्केट में बैठना है इस पर शायद वो कहते हैं कि अगर उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो वह उन्हें टास्क से बाहर कर देंगे.

प्रियंका, साजिद से कहती हैं कि आप हर बार अपनी मर्जी नहीं चला सकते ओवर स्मार्ट मत बनो.  यह सुनकर टीना बीच में आ जाती हैं और कहती हैं कि आप चाहे तो प्रियंका को डिस्क्वॉलिफाई कर सकते हैं. आज साजिद शिव, निमृत, अब्दु और एमसी स्टेन के साथ प्रियंका को घर से बाहर निकालने की प्लानिंग करते हैं. वो कहते है प्रियंका जड़ है इसे बाहर निकाल दो सारी ब्रांच अपने आप गिर जाएगी.

हालांकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया में प्रियंका सुरक्षित हो चुकी हैं. नेशन में साजिद खान, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, अर्चना गौतम और सुंबुल नॉमिनेट हुए हैं. अब इनमें से कौन बाहर जाता है ये देखने वाली बात होगी.